Monday, August 10, 2009

अज्ज दिन चढ़ेया,तेरे रंग वरगा...

Beautiful song from Love Aaj Kal...

अज्ज दिन चढ़ेया,तेरे रंग वरगा
अज्ज दिन चढ़ेया,तेरे रंग वरगा

फूल सा है खिला आज दिन,रब्बा मेरे दिन यह ना ढले,
वो जो मुझे ख्वाब में मिले,उसे तू लगा दे अब गले
तेनू दिल दा वास्ता

रब्बा आया दर दे यार दे,सारा जहाँ छोड़ छाड़ के
मेरे सपने सँवार दे,तेंनु दिल दा वास्ता

अज्ज दिन चढ़ेया,तेरे रंग वरगा

बक्शा गुनाहों को, सुन के दुआऑं को
रब्बा प्यार है, तूने सब को ही दे दिया
मेरी भी आहों को, सुन ले दुआऑ को
मुझको वो दिला, मैंने जिसको है दिल दिया

आस वो, प्यास वो, उसको दे इतना बता
वो जो मुझे देख के हंसे, पाना चाहूँ रात दिन जिसे
रब्बा मेरे नाम कर उसे, तेनू दिल दा
वास्ता

अज्ज दिन चढ़ेया,तेरे रंग वरगा

मांगा जो मेरा है, जाता क्या तेरा है
मैंने कौन सी तुझसे जन्नत मांग ली
कैसा खुदा है तू, बस नाम का है तू
रब्बा जो तेरी, इतनी सी भी ना चली

चाहिये जो मुझे कर दे तू मुझको अता
जीती रहे सल्तनत तेरी, जीती रहे आशिकी मेरी
दे दे मुझे ज़िन्दगी मेरी, तेनू दिल दा वास्ता

रब्बा मेरे दिन ये ना ढले, वो जो मुझे ख्वाब में मिले
उसे तू लगा दे अब गले, तेनू दिल दा वास्ता
रब्बा आया दर पे यार के, सारा जहान छोड़ छाड़ के
मेरे सपने
सँवार दे, तेनु दिल दा वास्ता

1 comment:

AB said...

True...
Nice movie..nice song :)